एक्सपर्ट टिप्स जिसके द्वारा पत्नी अपने पति को हमेशा खुश रख शकती हे

जब New Marriage होता हे तो Starting में अपने Husband के लिए तैयार होना उसके लिए उसकी Favorite Dishes बनाना,हमेसा उसके बारेमे ही सोचना की ऐसा क्या करू जिससे उन्हें ख़ुशी मिले यह सब Thought Mind मे चलते रहते हे.
लेकिन जैसे जैसे Relation पुराना होता जाता हे तो यह सब Boring हो जाता हे और कितनी Wife’s तो बोलती भी हे की अब थोड़ी पहले जैसा हे, अब थोड़ी हमारी नई नई शादी हुई हे तो यह सब करू और जब सारी  घर की जवाबदारी भी आ जाती हे तो काम काम में ये सब चीजे भुलाती जाती हे और जाने अनजाने  यह सब चीजो के प्रति Wife बेदरकार हो जाती हे,और इसका असर  दोनों के Relation पर भी  होता  हे.
Husband
Husband को ऐसा लगता हे की उसे Relation में कुछ Interest ही नही हे,कई बार इससे वह गलत कदम भी उठा लेते हे.

अगर आप की Life में भी ऐसा चल रहा हे तो चिंता करनेके बजाय अपनी सोच(Thinking) और आदते(Habit) थोड़ी बदले और फिर देखे आपके Relation में केसा नया बदलाव आएगा.

How to keep Husband Happy

1.आपके ऊपर भले ही कितनी ही Responcibilities क्यों न हो लेकिन कभी भी अपने खुद के प्रति बेदरकार(Careless) न रहे जब Husband के घर आनेका समय होता हे तब नाह धोके Perfect तैयार हो जाइये एकदम Fresh रहे, हो सके तो थोड़ा Make Up भी करले और जब भी Husband आये तो उसका Smile के साथ स्वागत(Well Come) करे इससे आपके Husband को भी आपकी Smile और आपका Fresh Look देख प्रसन्नता हो जाएगी.

उनको यह बहोत ही Romantic लगेगा,और जब वह Morning में Job जा रहे हो तब उनको बहार तक छोड़नेके लिए निकले इससे उनको बहुत ही प्रसन्नता होगी.

2.जब उनकी छुट्टी हो तब उनकी मनपसंद Dishes बनाके उनके साथ खानेका का आनंद उठाये,जब भी आपका Husband Job पर से थका हुआ घर लोटे तब उनके साथ घर की परेशानी ओ के बारेमे चर्चा न करे यह उनको रत्तीभर भी पसंद नही होता,और अपनी Fitness के प्रति सजाग रहे अपना Figure Maintain रखे और हो शके तो सुंदर दिखने के लिए Parlor में भी जाते रहे,इससे आपके Husband का आकर्षण(Attraction) आपके प्रति बना रहेगा.

3.कभी कभी आपके बीच झगड़ा हो जाये तो सामनेसे जाकर अपने Husband को मनाइये क्योकि रूठे हुए को मनाने का कोई और ही मजा हे.

आपस में एक दूसरे की गलतिओं को दरगुज़र किया करो, क्युकी दरगुज़र ना करोगे तो राबिता टूट जायेगा, अगर राबिता टूट गया तो फासला हो जायेगा और यही फासला आपके रिलेशन को तोड़ देगा-Mohammad Paigambar”

4.आपके Marriage को भलेही कितने ही साल क्यों न हुए  हो लेकिन हमेसा Romantic रहिये और अगर आपका Husband यह चाहता हो की आप उनकी इच्छाओ की कद्र करे उनको समजे तो आप ऐसा कीजिये.

यदि आप इन बातों के प्रति थोड़े Conscious रहोगे तो आपके Relation में कभी Problem नही आएगी और आपका दाम्पत्य जीवन हमेशा ही खुशखुसाल  रहेगा.

यदि आपको यह Tips पसंद आयी हो तो Please इसे निचे दी गई Social Sites पर जरूर Share करे,इससे Related आपका कोई सुजाव हो तो मुझे Comment के माध्यम से बताये और मेरी नयी Post सीधे आपके Inbox में पानेके लिए मेरा Blog Subscribe कीजिये, Thank You!

Leave a Reply